तब्लीगी जमात को लेकर भला बुरा कहने वाले वसीम रिज़वी की हालत बिगड़ी, कोरोना की आशंका

हाल ही में कोरोना को लेकर बड़ा बयान देने वाले शिया सेंट्रल वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी की हालत ठीक नहीं है। रिज़वी को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। जिसके चलते उन्हें चरक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिज़वी की हालत को देखते हुए कोरोना की आशंका जताई जा रही है। उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया है। उन्हें कोरोना है या नहीं ये रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। कोरोना संक्रमण की आशंका इसलिए भी जताई जा रही है क्योंकि रिजवी कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटे हैं।

बता दें कि वसीम रिज़वी ने हाल ही में कोरोना को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने था कि अगर उनकी मौत कोरोना वायरस से होती है, तो उन्हें दफनाए नहीं बल्कि जलाया जाए। उनका मानना है कि ऐसा करने से कोरोना को फैलने से रोका जा सकता है।

गौरतलब है कि यूपी में कोरोना के अब तक 37 पॉज़िटिव केस सामने आए हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि इनमें से 11 ठीक हो चुके हैं। मंगलवार को नोएडा में तीन और शामली में एक नया कोरोना पॉज़िटिव केस सामने आया।

इसके साथ ही पीलीभीत में एक 33 वर्षीय निवासी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ख़तरनाक बात ये है कि इस शख्स की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। इसका साफ मतलब है कि यह केस किसी संक्रमित शख़्स के संपर्क में आने से हुआ है।