BJP नेता का बेतुका बयान, कहा- हमारे देश में 33 करोड़ देवी-देवता, हमें नहीं हो सकता कोरोना का असर

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कोरोनो वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। इस वायरस ने दुनियाभर में पांच हज़ार से ज़्यादा लोगों की जान ले ली है। भारत में भी अबतक 82 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। जिसमें 2 की मौत हो चुकी है। इस वायरस को लेकर सरकार की ओर से अलर्ट जारी कर दिया गया है। स्कूल, कॉलेज और सिनेमा हॉल तक बंद कर दिए गए हैं।

वहीं इतने ख़तरनाक वायरस को लेकर बीजेपी नेताओं द्वारा अजीबोगरीब बयान दिए जा रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि हमारे देश में 33 करोड़ देवी देवता हैं, इसलिए कोरोना से हमारे देश में कोई नुक्सान नहीं होगा।

वहीं, बीजेपी के एक और नेता एवं केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का कहना है कि भगवान पूरी दुनिया की कोरोना वायरस से रक्षा करेंगे। भगवान राम से लेकर भोले शंकर तक सभी भगवान कोरोना से लोगों की रक्षा करेंगे। इससे पहले हिंदुत्ववादी संगठन हिंदू महासभा ने भी कुछ इसी तरह के बयान दिए थे।

हिंदू महासभा ने दावा किया था गौमूत्र के सेवन से कोरोना जैसे जानलेना वायरस से बचा जा सकता है। हिंदू महासभा ने शनिवार को इसी सिलसिले में दिल्ली स्थित अपने कार्यालय में गौमूत्र पार्टी का आयोजन भी किया है।