कांग्रेस बोली- पुलवामा की जाँच हो, BJP गुस्से में हुई लाल, कहा- जाँच हुआ तो पाकिस्तान होगी खुश

पाकिस्तान, बीजेपी और कांग्रेस यह तीनो नाम जिस दिन भारत की राजनीती में ना लिया जाये ऐसा लगता है भारत में राजनीती नाम की कोई चीज़ बची ही नहीं है. जी ऐसा ही कुछ भारत में इन दिनों हो रहा है. चुनाव हो या प्रेस कॉन्फ्रेंस हर जगह पाकिस्तान के नाम आ ही जाते है.

जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किए गए DSP देवेंद्र सिंह के आतंकी कनेक्शन पर अब देश में राजनीति गर्म हो गई है. कांग्रेस की तरफ से पहले देवेंद्र सिंह को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा गया और सुरक्षा पर सवाल खड़े किए गए. अब भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है और कहा है कि कांग्रेस पार्टी हिंदुओं को आतंकी घोषित करना चाहती है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार दोपहर को इस मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. संबित पात्रा ने कहा, ‘इसी देश की पुलिस ने देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है, कानून अपना काम रहा है. कांग्रेस ने वही किया जिसमें वह सक्षम है, कांग्रेस ने एक बार फिर भारत पर हमला किया है और पाकिस्तान का पक्ष लिया है. कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी ने इस मामले में धर्म को घुसाया, हिंदू आतंकवाद का शब्द भी कांग्रेस ने ही इजात किया था.’

बीजेपी प्रवक्ता बोले, ‘कांग्रेस लंबे समय से ‘हिंदू पाकिस्तान’ की बात करती रही है. कांग्रेस हिंदुओं को आतंकवादी सिद्ध करने का प्रयास कर रही है और भारत को हिंदुओं से खतरा बता रही है.

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मंगलवार दोपहर को बीजेपी पर निशाना साधा था. रणदीप सुरजेवाला के अलावा कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी ने भी ट्वीट कर पुलवामा आतंकी हमले पर सवाल खड़े किए और कहा कि हमले की जांच होनी चाहिए.

अधीर चौधरी ने एक ट्वीट में लिखा था कि क्या देवेंद्र सिंह मूल रूप से देवेंद्र खान है. इस बारे में RSS के ट्रोल रेजिमेंट को साफ-साफ और स्पष्ट शब्दों में जवाब देना चाहिए. मजहब, रंग और कर्म को किनारे रखते हुए देश के ऐसे दुश्मनों की एकसुर में आलोचना की जानी चाहिए.